MOST FUNNY STATUS FOR WHATSAPP IN HINDI 2020

Top Most Funny whatsapp and facebook status in hindi  |  you can simply copy and paste | best funny status in hindi 2020 .



1.  अपनी तारीफ स्‍वयं करें
बुराई करने के लिए तो जमाना है ही       
funny status for whatsapp and facebook in hindi

2. घर की इज्जत बेटियों के हाथ में होती है और प्रॉपर्टी के कागज़ नालायकों के हाथ में 
 😂😝😂


   
3. लड़का होने का एक फायदा ये भी है जब भी बेइज़्ज़ती होने लगे घर से निकल जाओ पर पापा की परियों को तो पूरी कव्वाली सुननी पड़ती है



4. मैं AC की हवा खाने ATM जाता था , वो पैसे वाला समझ के सेट हो गई 😂😝



5.  आजतक मुझे एक बात समझ में नहीं आयी
जब लोग गुस्‍सा होते है तो खाना क्‍यों नहीं खाते 



6. इंसान कितना ही busy क्यों ना हो किसी लड़की की friend request आने पर , उसकी profile में घुस कर CBI लेवल की enquiry कर ही लेता है 😝😝😄😅




7. मेरी बात ध्यान से सुन , अगर तू मुझे ना मिली तो मैं 😝मर जाऊँगा , पर किसी और पर 😂  😀  

 

8. घर वालो चिन्ता है इसको कोन मिलेगी, ओर दोस्तो चिन्ता है इसको ओर कितनी मिलेगी 😀



9. क्या बात है बड़े चुप बैठे हो क्या हुआ कोई बात दिल पे लगी है
 या कहीं दिल लगा बैठे हो।



10. Surgical strike at home— जो -जो पैसा पत्नियों ने छुपाया था अब सब बाहर निकलेगा
😅😅 — #500 #1000 banned



 11. नरेंद्र मोदी जी ने hospital में 500 -100 के नोट इसलिए चलते रहने दिए क्योंकि उन्हें पता था की बहुतों को  heart attack आएगा।



12. दुनिया 🌍 में सबसे 😌 ज्यादा वजनदार ☝खाली जेब ☹ होती है, चलना मुश्किल 🏃हो जाता है|   

READ MORE




13.  मिली थी जिन्दगी,किसी के ‘काम’ आने के लिए पर वक्त बित रहा है, कागज के टुकड़े कमाने के लिए । 



14.  देखकर दर्द किसी का जो आह निकल जाती है,बस इतनी सी बात आदमी को इन्सा0न बनाती है!    



15.   ” कश्मीर भारत का है ” 😘 बस इतना ही हर नोट पर छाप दो …. पाकिस्तान नकली नोट छापने का सोचना ही बंद कर देगा.



16.  अगर किसी की बुरी बात भी तुम्हें अच्छी 😊 लगने लगे तो भाई वो प्यार ❤ नहीं,  बस  तुम पक्के बेशर्म 😌 बन गए हो..



17.  हमारे यहाँ पापा 👨 की 👸 परियों, के पंख रिपेयर 🔧 किये जाते हैं..



18.  रोती 😭 थी रुलाती थी, हँसती ☺ थी हँसाती थी, मुझे क्या पता 😕 था,चूतिया 😈  बनाती थी..



19.  जिन लड़कियों 👸 का कोई नही ☝ होता, वो आईब्रो 👀 नही ☝ बनवाती..



20.  मैंने 💁 कहा फ्री होके मैसेज 📲 करना, निकम्मा 😏 इतना फ्री हो गया कि ब्लॉक 🚫 करना पडा..


21.  सिंगल होने का दुःख 😞 तो तब हुआ जब, तवे जैसी शक्ल वाला मेरा दोस्त 😈 बोला,  थोड़ी देर 🕐 चुप 😷 हो जा, मेरी गर्लफ्रेंड 👸 का फोन📞 आ रहा है..



22.  सुन 👂 ना समझ तू खुद 🤩 को तू 👰 hot, बन्दर 🐵 जैसी सकल की 🐒 ज्यादा मत सोच..



23. पहले ☝ सब्र का फल 🍎 मीठा 😋 होता था, लेकिन आजकल ⛅ सब्र के फल की शादी 👫 कहीं और हो जाती है..



24.  नादान 😊 बहुत नादान, फिर आते हैं फेसबुक 📱 पर सच्चा ✨ प्यार ❤ ढूढने 👀 वाले.



25. जब किस्मत खराब हो तो हाथ मे ‪iPhone‬ 📲 होने पे भी कोई लड़की 👰 नही पूछती, और कुछ कमीने ‪Oppo/Vivo ‬ रखकर भी 👯‍ दर्जनो पटा लेते है. 


26.  जब बेहद प्यार ❤ हो चुका 😍 था, तब उसने 👱‍ बताया कि ये DP मेरी नहीं ☝ है..



27.  मैं 👦 एक सौ तीस करोड़ देश वासियो से 🗣 पूछता हूँ, मुझे गर्लफ्रेंड 👩 मिलनी चाहिये की नही मिलनी चाहिये..



28. आजकल⛅ की लड़कियां 👩 भी गजब ढा रही है, बासी रोटी 🍥 खाके लोकेशन 📍 Taj Hotel 🏩 बता रही है..


29. इतनी गर्मी ☀ है, जाकर आइसक्रीम 🍧 चाटो, दिमाग 👤 क्यों चाट रहे हो बे..



30.  सास 👵 भी कभी बहू थी,  अगला सीरियल 🎬 आयेगा,पत्नी 👩 भी कभी गर्लफ्रेंड 👫थी..



      
     most funny status in hindi

31. दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं।


32. क्या जरुरत है मुझे 😒 सूली पर लटकाने की, मेरा मोबाइल📱छीन लो मैं तो खुद मरजाऊँगा 😂😂


33. शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग...है 😍😍😍😍 खाने को मिले या ना मिले, सुनने को भरपूर मिल जाता है...


34. इंसान हो तो सच्चे रहो बाकी,,, झूठे तो बर्तन भी होते है 😃


35. मुझे अगर Shaka Laka Boom Boom वाली पेंसिल 📝 मिल भी जाती तो भी कुछ ना कर पाता मैं . 😪😪 इतनी गन्दी drawing है कि Deepika Padukone 👸 बनाऊँ तो राखी सावंत 🧛 बाहर आएगी 😝


36. दर्द को भी आधार कार्ड से जोड़ दो जनाब, जिन्हे मिल गया हो, उन्हे दोबारा ना मिले. 


37. काश मोहब्बत मे भी चुनाव होते तो….गजब के भाषण देते तुझे पाने के लिये 😃


38. Diabetes का डर इतना बढ़ गया है के मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है


39. ”कश्मीर भारत का है” 😘 बस इतना ही हर नोट पर छाप दो…. पाकिस्तान नकली नोट 💸 छापने का सोचना ही बंद कर देगा 😝



40. खुद 😎के पास गर्लफ्रेंड 👩🏼नही होगी फिर भी दुसरो😁 को गर्लफ्रेंड 👩🏼पटाने ❣के नुस्खे देते है…. ऐसे हैं हमारे दोस्त 😁😁😁



41. कुछ लोग जितना मर्जी खा ले,वो मोटे नहीं होते और कुछ लोग Online Pizza की फोटो भी देख ले तो एक किलो वजन भर जाता है!


42. एक बार देखा था उसने मेरी तरफ मुस्कुराते हुए, बस! इतनी सी हकीकत है, बाकी सब कहानिया है


43. तीन ही असूल हैं मेरी ज़िन्दगी के आवेदन निवेदन और फिर भी न माने तो दे दना दन 


44. सभी लड़के 😏 बोलते है की वो single हैं …. सभी लड़कियाँ 👩 भी यही कहती हैं कि वो भी single हैं…. तो सालो क्या aliens 👽 आते हैं Valentine’s Day मनाने के लिए🤣😁


45. लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा,
गर्लफ्रेंड के भाई ने मेरे दोस्त थोबड़ा फोड़ा..!



46. मेरी हर गलती ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों,
की तुम कौन से शरीफ हो..


47. उसको 👸👈 कहना की ‪तुम्हारा‬ अपने आप पे इतना नाज़ अच्छा नहीं होता 😒 याद है ना एक ☝ दिन हँसते हुए 😈तुम्हारी नाक 👃 से गुब्बारा निकला था 😂


48. कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है


49. गिरगिट की आखिरी जुबान “में आजकल रंग बदलने में लोगों का मुकाबला नहीं कर पा रही हूं 


50.  #_मास्टर जी को दिल का दौरा उस वक्त पड़ गया....
जब #_प्रैक्टिकल_कॉपी## साइन करवाने वालो की #भीड़ में घुसकर
एक #_स्टूडेंट ने उनकी #_प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली..!


51. तुम्हे 👰🏻 आदत_# हैं,
दिल_दुखाने 💔 की और हमारी भी 😏 #_जिद्द_# हैं,
तुझे दुल्हन👰🏻 बनाने की


52. ज़िन्दगी मे सबसे ज़्यादा खुशी 😊 तो तब मिलती है जब Mummy 👵 कहती है दिमाग तो बहुत है इसका बस पढ़ता 🤣 ही नही है


53. अगर कोई आपसे बेवजह नफरत करता है तो एक ज़ोरदार थप्पड़ मार कर उसे वजह दे दो 


54. रास्ते पलट देते हैं हम 💪 जब कोई आकर यह कह दे कि आगे चालान काट रहे हैं…😝 😜 😂 


55. जब पता है देने वाला छप्पड़ फाड़ कर देता है तो अम्बुजा सीमेंट से छत्त क्यों बनाये बैठे हो कहाँ से देगा ऊपर वाला


56. क्या फायदा 😏 ऐसे #_Google## 😍 का , जिसे यह भी नही पता की #_Exam 📚 मैं #कौन# से #Queshtion आयेंगे...!


57. काम ऐसा करो कि लोग कहे तू रहन दे, मै कर लूगा 


58. हम तो करम 😏 करते हैं, पर पता 🤔 नहीं ”काण्ड” क्यों हो जाता है


59. इस बार #_मुझे बिल्कुल _सच्चा_प्यार# होने ही वाला था,
की #Crime_petrol ने फिर बचा लिया..


60. अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम | पसंद तो आती हो पर समझ् मे नही ||                                                       

Post a Comment

Featured Post