FUNNY WHATSAPP STATUS FOR FRIENDSHIP DAY IN HINDI.

FUNNY STATUS FOR   FRIENDSHIP DAY | YOU CAN SHARE IT ON WHATSAPP , FACEBOOK , INSTAGRAM FOR FUN | MOST FUNNY STATUS IN HINDI 2020


1.  मैंने मेरी Friends का चहेरा थप्पड़ 👋 मार-मार कर लाल कर दिया…
क्योंकि उसने मुझे कहां कि, 👉 “थप्पड़ से डर नहीं लगता सहेब, 😏 प्यार ❤️ से लगता है…”?😂🤣😜😜 

friendship day 2020 funny status



2. दोस्त रूठे तो रब रूठे,🙁
फिर रूठे तो जग छुटे,🙁
फिर रूठे तो दिल तुटे,☹️
अगर फिर भी रूठे तो…😣
उतार चप्पल और मार साले को…😠
जबतक चंप्पल 👟 ना तूटे…😂🤣😜😜



3. ये मत सोचना की Friendship करके भूल जायेंगे तुम्हें,🙃
दूर रहकर भी चाहेंगे तुम्हें,😘
अगर दोस्त बनकर रास ना आय तो…😎
भूत 👹👿 बनकर आयेंगे और डरायेंगे तुम्हें…😂🤣😜😜



4. मोहब्बत 💖 का सिरप हो तुम,
टेन्शन का केप्स्युल💊 हो तुम,
आफत का इंजेक्शन 💉 हो तुम,
पर करें क्या आखिर
क्योंकि 💞 दोस्ती का #ओक्सीजन हो तुम…😂🤣😜😜
(Har k Friend Jaroori hota hai.)?


5.तलवार 🗡 से Dosti, जानको खतरा…
सरदार 👳‍♂️ से Dosti, दिमाग 🧠 को खतरा…
दारू 🍷 से Dosti, लिवर का खतरा…
और
हमसे दोस्ती, रात-बे-रात SMS-Messages का खतरा…😂🤣😜😜


6.True Friendship Jokes :
सच्चे दोस्तों की 3 निशानियाँ👇
बेवक्त मिसकॉल 📲 करेंगा,
SMS 📩 मुस्कुरा कर पढ़ेगा,
नीचे मत 🚫 पढ़ना…?
.
.
.
.
जो काम मना करों वो बेवकूफ़ पहले करेंगा…🤨


7. खुदा करें मोबाईल 📱 तेरा खो जायें,
मिले मुझे और मेरा हो जाये…😛
फिर में लड़कियों 👱‍♀️ को Message करूँ तेरे नाम पर
मार 👋 तुझे पड़े और कलेजा ठंडा मेरा हो जाये…😂🤣😜😜 

8.देख भाई – दोस्ती पक्की पर खर्चा अाधा-आधा…?😜😜😜😜😜


9.सबसे अलग सबसे प्यारे हो आप,😘
तारीफ पुरी ना हो इतने प्यारे हो आप,😌
आज पता चला ये ज़माना क्यों जलता 🔥 आपसे…
क्योंकि…
Friends तो आखिर हमारे हो आप 😂🤣😜😜


10.  अरे ओ प्रेम ❤️ पुजारी, बात मानों ये हमारी,
नारी 👩 के चक्कर में, मत भूलों कभी यारी,
लात मारेंगी ये नारी, याद आयेंगी यारी,🤨
ये जानकारी है सारी, जनहित में जारी…😂🤣😜😜
🙏फ्रेन्डशिप डे की बधाईयाँ🙏

funny friendship status 2020
 


 





Post a Comment

Featured Post