SAD STATUS FOR WHATSAPP IN HINDI

SAD  WHATSAPP STATUS WITH IMAGES IN HINDI  .

1. दर्द लिखता गया मज़ाक बनता गया… 


Sad whatsapp status in hindi

2. आज उसने मुझे ये कह कर छोड़ दिया कि तुम मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल हो… 


3.  जिनके दिल बहुत अच्छे होते हैं  अक्सर उन्हीं की किस्मत खराब होती है 


4. परखा बहुत गया है मुझे लेकिन समझा नहीं गया..!


5. आज उसने मुझे ये कह कर छोड़ दिया कि तुम मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल हो… 


6. खामोश रहना ही बेहतर है लफ्ज़ो के अक्सर लोग गलत मतलब निकाल लेते है. 


7. हमने भी किसी से प्यार किया था, हाथो मे फूल  लेकर इंतेज़ार किया था,
भूल उनकी नही भूल तो हमारी  थी, क्यों की उन्हो ने नही, हमने उनसे प्यार  किया था..!!


8. मुझे हँसता हुआ देखा तो परेशान सा लगा....वह तो रिस्ते हुये जख्म देखने आया था मेरे...


9. जो कुछ भी था, सब कुछ खो चुका हूं मैं.
करके सबका भला… अब बुरा बन चुका हूं मैं.


10. तेरे  शहर के कारीगर बङे अजीब हैं ए दिल, काँच की मरम्मत करते हैं पत्थर के औजारों से …!!


Sad whatsapp status 


11. बहुत जल्दी भरोसा कर रहे हो, कभी पहले टूटा नहीं क्या


12. इसे  इत्तेफाक समझो या दर्दनाक हकीकत, आँख जब भी नम हुई, वजह कोई अपना  ही निकला !!


13. पहले चुभा बहुत अब आदत सी है,
यह दर्द पहले था अब इबादत सी है!


14. एहसासों की नमी बेहद जरुरी है हर रिश्ते में ,,रेत भी सूखी हो तो हाथों से फिसल जाती है !!


15. तुम्हारे हँसने के अंदाज़ से पता चल रहा है कि बहुत कुछ टूटा है तेरे अंदर बहुत ख़ामोशी से


16. उसी से पूछ लो उसके इश्क की कीमत……हम तो बस भरोसे पे बिक गए…


17. आज परछाई से पूछ ही लिया क्यों चलती हो, मेरे साथ ….. उसने भी हँसके कहा, दूसरा और कौन है तेरे साथ


18. कैसे करे इंतजार तेरे  लौट आने का, अभी दिल  को यकीन नहीं हुआ है तेरे चले जाने का !


19. मोहब्बत में हमेशा  अपने आप को बादशाह  समझा हमने, मगर एहसास तब हुआ जब  किसी को माँगा फकीरों की तरह 


20. याद वो नहीं जो अकेले में आये बल्कि वो है जो महफ़िल में आये और अकेला कर जाए


Sad status for whatsapp and fb


21. जिनको मेरी फ़िक्र नहीं उनका अब से कोई ज़िक्र नहीं 


22. बड़ी अजीब सी हैं शहरों की रौशनी.. उजालो के बावजूद चेहरे पहचानना मुश्किल हैं..


23. ये मोहब्बत के हादसे दिलो को तोड़ देते है, तुम मज़िल की बात करते हो लोग राहों मे छोड़ देते है 


24. ‎ज़िंदगी‬ का फलसफा भी‬ कितना अजीब‬ है, ‎शामें‬ ‎कटती नहीं‬ और ‪‎साल गुज़रते‬ चले ‪‎जा रहे‬ हैं 


25. तेरी तो फितरत ही थी सभी से मोहब्बत करने की, हम तो बेवजह ही खुद को खुशनसीब समझने लगे थे.


26. किस हक़ से माँगहु अपने हिस्से का वक़त आपसे , क्यूंकि न आप मेरे हो और न ही वक़त मेरा है 


27. बहुत ‪खूबसूरत वहम‬ था ‪मेरा‬,‎कहीं कोई‬ तो ‎होगा‬ जो ‪‎सिर्फ मेरा‬ होगा 


28. मैसेज हम  ज़्यादा और वो कम करते हैं, फिर भी वो कहते हैं कि प्यार  वो ज़्यादा, हम कम करते हैं!!!


29. रोकना मेरी हसरत थी  जाना उसका शौक। वो शौक पूरा  कर गए मेरी हसरतें तोड़  कर।


30. बढ़ती गयी उनकी मनमर्जियाँ , फिर इक दिन ये हुआ की हम फिर से अजनबी बन गए


Sad whatsapp status in hindi


31. धोखा देने के लिए शुक्रिया
तुम ना मिलते तो दुनिया समझ में ना आती!


32. तेरे  शहर के कारीगर बङे अजीब हैं ए दिल, काँच की मरम्मत करते हैं पत्थर के औजारों से …!!


33. कुछ अलग सा है अपनी मौहबत का हाल... तेरी चुपी और मेरा 
सवाल ....!!!!


34. टूटे हुवे सपनो  और रूठे हुवे अपनों ने आज उदास  कर दिया | वरना लोग हमसे मुस्कराने का राज पुछा करते थे ||


35. क़ाश कोई ऐसा हो,  जो गले लगा कर कहे…!! तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ  होती है….!!


36. मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर...... जरा सम्भल के...... ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए


37. प्यार तो अमीरो से होता है हम गरीबो सा तो मजाक होता है 


38. क्यों नाम दूं उसे बेवफा का, वह तो वक्त था,
जिसे मेरी हंसी देखी नहीं गई..!!


39. अगर तुम्हें यकीं नहीं, तो कहने को कुछ नहीं मेरे पास, अगर तुम्हें यकीं है, तो मुझे कुछ कहने की जरूरत नही !


40. ना आवाज हुई, ना तामाशा हुआ,
बड़ी खामोशी से टूट गया, एक भरोसा तो तुझ पर था…


Sad status in hindi


41. मेरी बेपनाह मोहब्बत तुम्हे उस वक़्त याद आएगी जब तुम्हें हँसाने वाले कम और रुलाने वाले ज्यादा होंगे…


42. क्यों दुनिया वाले मोहब्बत को खुदा का दर्जा देते हैं , मैंने तो आज तक नहीं सुना खुदा ने बेवफाई की हो


43. सोचा था बहुत टूट कर चाहेंगे, चाहा भी हमने और टूटे भी हम ही


44. जब भी मुझे एहसास हुआ कि मैं तेरे लिए ख़ास हूँ, तेरी बेरुखी ने बता दिया कि मैं झूठी आस में हूँ 


45. उसे ऐसा तराशा की हीरा बना दिया, अब वो ही कहते है मुझे खरीद सके ऐसी तेरी औकात नहीं 


46. मेरे दिल का दर्द किसने देखा है, मुझे बस खुदा ने तड़पते देखा है, हम तन्हाई में बैठे रोते हैं, लोगों ने हमें महफिल में हंसते देखा है


47. मैं छोड़ तो दूँ लिखना, मगर किसी की साँसे चलती है मेरे लफ़्हज़ों से 


48. किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो , मैंने कहा दिल तोड़ना पड़ता है , लफ़्ज़ों को जोड़ने से पहले 


49. किसी के अच्छाई  का इतना भी फायदा मत उठाओ, के वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये।


50. उनके हाथ पकड़ने  की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद  ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है ….


Sad status for whatsaap

51. कायदे मोहब्बत हमने भी तोड़ दिए आज , तन्हा बैठे रहे पर उन्हें याद ना किया


52. लोग अक्सर मुझसे कहते हैं कि बदल गए हो तुम मैं मुस्कुरा कर कहता हूं कि “टूटे हुए फूलों” का रंग अक्सर बदल जाया करता है...


53. रात भर जागता  हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..


54. जिस चाँद के हजारों हो चाहने वाले दोस्त, वो क्या समझेगा एक सितारे कि कमी को…


55. "मेरी आँखों की नमी ना जान पाया वो शख्स, एक अरसे तक जो इन आँखों में ही रहा था...!"


56. हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं.. हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ..

 
57. चेहरा तो मिल ही जाएगा हमसे भी खुबसूरत पर जब बात दिल की आएगी ना तो हार जाओगे तुम


58. सब आते हैं मेरा हालचाल पूछने , अगर तुम आ जाओ तो ये नौबत ही ना आए


59. भरम है  तो भरम ही रहने दो…. जानता हूं मोहब्बत  नहीं है …पर जो भी है कुछ देर तो रहने दो।


60. कुछ दूर हमारे साथ चलो, हम दिल की कहानी कह देंगे, समझे ना जिसे तुम आखो से, वो बात जुबानी कह देंगे ।


Sad sms for whatsapp


61. जिंदगी बड़ी अजीब सी हो गयी है, जो मुसाफिर थे वो रास नहीं आये, जिन्हें चाहा वो साथ नहीं आये ..!!


62. दिमाग पर ज़ोर लगाकर गिनते हो गलतियां मेरी कभी दिल पर हाथ रख के पूछना कसूर किसका है


63. हम भी अक्सर फूलों की तरह तनहा रह जाते है , कभी खुद टूट जाते हैं , कभी लोग तोड़ जाते है 


64. तुम्हें इतना क्यों चाहा… इस बारे में सोच कर कभी -कभी खुद से नफरत हो जाती है


65. बड़ा गजब किरदार है मोहब्बत का,
अधूरी हो सकती है मगर खत्म नहीं!


66. बड़ी बरकत है तेरे इश्क़ में जब से हुआ है और कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता


67. मरने के नाम से जो रखते थे मुँह पे उँगलियाँ ….. अफ़सोस वही लोग मेरे दिल के क़ातिल निकले…


68. हमने भी एक ऐसे इंसान को चाहा, जिसे भूलना हमारे बस में नहीं और पाना किस्मत में नहीं.


69. तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया, मेरा यकीन तुम पर था किस्मत पर नही.


70. अफ़सोस होता है उस पल जब अपनी पसंद कोई ओर चुरा लेता है.. ख्वाब हम देखते है.. और हक़ीक़त कोई और बना लेता है..



status for sad mood for whatsapp


71. तू हजार बार  रुठेगी फिर भी तुझे मना  लूँगा…तुझसे प्यार किया  हे कोई गुनाह नही, जो तुझसे दूर होकर खुद को सजा दूँगा 


72. सुना है आज उस की आँखों  मे आसु आ गये, वो बच्चो  को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है.

 
73. आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हे तो अपने आप मिलते रहते है 


74. हम‬ भी ‪‎किसी‬ की ‪दिल‬ की ‪हवालात‬ में ‪‎कैद‬ थे..!! फिर‬ उसने ‪‎गैरों‬ के ‪‎जमानत‬ पर हमें ‪ रिहा‬ कर दिया..!!


75. उन्हें नफरत हुयी सारे जहाँ से , अब नयी दुनिया लाये कहाँ से

 
76. दिल भी कितना नादान और नासमझ है , बरसों बाद देखा उसे और उसके लिए दुआ माँग बैठा


77. नाम तेरा  ऐसे लिख चुके है अपने वजूद  पर, कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है।


78. जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें….यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं…!


79. वो लोग क्यों मिलते ही दिल में उतर जाते है, जिन लोगो से किस्मत के सितारे नहीं मिलते 


80. तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल  में……‪रूह‬ भी गिरवी  रख दी है मैंने तेरी‬ चाहत में !!


sad status for facebook in hindi

81. बहुत दिनों से महसूस कर रहे है तुम्हारी बेरुखी और लापरवाही , अगर हम बदल गए तो याद रखना हमें मनाना तुम्हारे बस की बात भी नहीं


82. दर्द सहने की कुछ यु आदत सी हो गई है.... की अब दर्द न मिले तो दर्द सा होता है


83. मै इस काबिल तो नहीं कि कोई अपने समझे, पर इतना यकीन है कोई अफसोस जरूर करेगा मुझे खो देने के बाद 


84. कुछ अलग सा है अपनी मौहबत का हाल... तेरी चुपी और मेरा 
सवाल ....!!!!


85. तुम्हारे लिए मर मिटने का इरादा था, तुम खुद ही मिटा दोगे ये सोचा न था 


86. उसके बदलने का कोई दुःख नहीं, बस अपने ऐतबार पर शर्मिंदा हूं


87. please मुझे बता दो तुम्हें वफ़ा करनी नहीं आती या तुमसे की नहीं जाती


88. ज़िन्दगी ने तो एक बात सीखा दी की हम किसी के लिए हमेशा खास नहीं रह सकते  


89. तुम मोहबत भी मौसम की तरह निभाते हो , कभी बरसते हो कभी एक बूंद को तरसाते हो


90. वो रो रो कर कहती रही, मुझे नफरत है तुमसे, मगर एक सवाल आज भी परेशान किये हुए है की अगर इतनी नफरत ही थी तो, वो रोई क्यों


Sad whatsapp status for whatsapp & facebook in hindi

91. अँधेरा था ज़िन्दगी में और कुछ ख़ास नहीं, जिसे हमने उजाला समझा उसे मेरा एहसास ही नहीं 


92. मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में …


93. किस किस से वफ़ा के वादे कर रखे हैं तूने ??? हर रोज़ एक नया शख्स मुझसे तेरा नाम पूछता.


94. हमारी चर्चा छोडो दोस्तों, हम ऐसे लोग है जिन्हें, नफरत कुछ नहीं कहती और मोहब्बत मार डालती है.


95. ना मुलाक़ात याद रखना, ना पता याद रखना, बस इतनी सी आरज़ू है, मेरा नाम याद रखना.


96. हजारो गम है सीने  मे मगर शिकवा करें किससे… इधर दिल है तो अपना है… उधर तुम हो तो अपने हो…


97. वो जो हमसे नफरत करते हैं, हम तो आज भी सिर्फ उन पर मरते हैं,


98. क्या फायदा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का जब कोई ढंग से बात करने वाला ही न हो 


99. रोता देखकर वो ये कह के चल दिए कि, रोता तो हर कोई है क्या हम सब के हो जाएँ


100. झुठ बोलकर तो मैं भी दरिया पार कर जाता, मगर डूबो दिया मुझे सच बोलने की आदत ने

Sad status for whatsapp in hindi 2020

Post a Comment

Featured Post