TOP 50 MOST FUNNY JOKES IN HINDI 2020

MOST FUNNY JOKES IN HINDI | YOU CAN SHARE ON  WHATSAPP AND FACEBOOK |

BEST JOKES EVER 2020 .


1. पिता :- तुम मेरी बेटी से कब से प्यार करते हो?

लड़का :- पिछले 7 महीनों से
पिता :- मगर मैं कैसे यकीन करूं?
लड़का :- ठीक है फिर, 2 महीने और रुक जाओ…


2. रहिमन पानी राखिए,

बिन पानी सब सून,
तू क्वार्टर लेकर राखियो,
आई एम कमिंग सून!!

3. दोस्त: मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को कोई गिफ्ट देना है, क्या दूं?

पप्पू: ऐसा कर गोल्ड रिंग दे दें।
दोस्त: कोई बड़ी चीज बता…
पप्पू: तो फिर गोल्ड रिंग जाने दें, MRF का टायर दे दें…

4.सौ टके की बात है,
रोजगार है तो सोमवार है,
नहीं तो हर दिन रविवार है


5. पप्पू : नए साल में मैंने सारी गलत आदतें छोड़ दी हैं।
गर्लफ्रेंड : कौन-कौनसी आदत?
पप्पू: दारु और सिगरेट!
गर्लफ्रेंड : और मैंने भी तुझे ब्लॉक कर दिया है।


6. एक पुलिस वाले के घर चोरी हो रही थी।
उसकी बीवी: उठो जी, घर में चोरी हो रही है।
पुलिस वाला नींद में : मुझे सोने दो यह मेरी ड्यूटी का समय नहीं है।


7. सिगरेट पीने से कैंसर पैदा होता है…
और शराब पीने से डांसर…


8. गोलू (मैडम से)- महिलाओं को बच्चा कैसे होता है?

मैडम ने मासूमियत से सामने आए इस सवाल का जवाब दिया:
तुम बड़े हो जाओगे और शादी हो जाएगी तो रात को परी आएगी और
तुम्हारी सोई हुई पत्नी के गोद में एक बच्चा सुला कर चली जाएगी।
गोलू- एल्लो, तो सुहागरात का सिस्टम खत्म हो गया???
मैडम गुस्से में…. दे थप्पड़, दे थप्पड़…

9. रसोई में गैस पर कूकर चढ़ाया… सेल्फी वाली पोस्ट डाली.. और लिखा… 👇👇

बीवी मायके गयी है और मुझे चाय बनानी है, कुकर में कितनी सिटी लगाऊँ…???

Frnds Comments box :

#1Pramod Bhai : कुकर में ऑलरेडी एक सीटी लगी है, और कितनी लगाएगा.. 😛
#2 Gopal Bhai : बेवकूफ चाय कुकर में थोड़ी बनती है.. कड़ाही चढा… 😝
#3 Mukesh Bhai : पहले दो घण्टे चाय पत्ती भिगो ले… दो तीन सीटी में काम चल जाएगा… 😜
#4 Manoj Bhai : खिड़की पर जाके एक सीटी बजा… पड़ौसन चाय दे जाएगी…!!
#5 Ultimate answer
सुंदर लाल : अबे गधे, बीवी मायके गई है तो चाय क्यों पी रहा है?
🥃 बेवकूफ बोतल पी और मौज कर, साथ हमें भी बुला, सीटी हम बजा देंगे। 😂 🤣

10. रजाई के लिए सर्दी के मौसम में एक लड़का हॉस्टल से अपने पापा को खत लिखता है।

लेकिन उसके कुछ शरारती दोस्त रजाई की जगह लुगाई लिख देते हैं
3 इडियट फ़िल्म की तरह, और जब पापा खत पढ़ते हैं तो…
.
आदरणीय पापाजी !
चरण स्पर्श,
मैं यहां ठीक हूं और आशा करता हूं, कि आप लोग सब अच्छे से होंगे, आगे समाचार यह है कि मेरी ‘लुगाई’ पुरानी और बेकार हो गई है!!
और यहां सर्दी अधिक पड़ रही है, अभी दोस्तों की लुगाइयों से काम चल रहा था.. लेकिन सर्दी अधिक पड़ने से वे भी अपनी लुगाई देने में आना कानी करते हैं,
मेरे लिए एक लुगाई का इंतजाम कर दो.. नई ना ला सको तो बड़े भैया की लुगाई भेज दो… बडे भैया की ना मिले तो मंझले भैया की लुगाई भेज दो!
.
सर्दी में बुरा हाल है दो भाईयों में से किसी एक की लुगाई जरूर भेज दो।
दोनों में से किसी की भी न भेज सको तो पैसे भेज दो… मैं यहां किराये की लुगाई ले लूंगा….!!

11. आजकल बेटियां भी बेटों से कम नहीं है

मजाल है घर का कोई काम कर लें!! 😄

12. अब तो घर वाले भी सुबह जल्दी नहीं उठाते वो भी जानते हैं

बिस्तर से उठा दिया तो मोबाइल में घुस जाएगा! 😂


13. पिता :- तुम मेरी बेटी से कब से प्यार करते हो?

लड़का :- पिछले 7 महीनों से
पिता :- मगर मैं कैसे यकीन करूं?
लड़का :- ठीक है फिर, 2 महीने और रुक जाओ… 😄 😂


14. मेरी मां ने आज डिजिटल सजा दी
चार्जर है उठा के ले गई! 😃


15. मां (बेटे से) :- बेटा ऑरेंज खा लो।
बेटा :- ना।
मां :- सेब खा लो।
बेटा :- नहीं।
मां (गुस्से से) :- तू बिलकुल अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खाएगा। 😂

READ MORE 




16. एक दिन राजू के पापा एक रोबोट लेकर आए।
वह रोबोट झूठ पकड़ सकता था और झूठ बोलने वाले को गाल पर खींच कर चांटा मार देता था।
आज राजू स्कूल से घर देर से आया था… पापा ने पूछा ‘घर लौटने में देर क्यों हो गई?
आज हमारी एक्स्ट्रा क्लासेस थी – राजू ने जवाब दिया…।
रोबोट अचानक अपनी जगह से उछला और जमकर राजू के गाल पर चांटा मार दिया।
पापा हंसकर बोले- ये रोबोट हर झूठ को पकड़ सकता है और झूठ बोलने वाले को चांटा भी मारता है। अब सच क्या है यह बताओ… कहां गए थे?
मैं फिल्म देखने गया था – राजू बोला
कौन-सी फिल्म? पापा ने कड़ककर पूछा।
‘हनुमान’
चटाक… अभी राजू की बात पूरी भी नहीं हुई थी की उसके गाल पर रोबोट ने एक जोर का चांटा मारा।
‘कौन सी फिल्म?’ पापा ने फिर पूछा।
‘कातिल जवानी।’
पापा गुस्से में बोले – शर्म आनी चाहिए तुम्हें। जब मैं तुम्हारे जितना था तब ऐसी हरकत नहीं किया करता था।
चटाक… रोबोट ने एक चांटा मारा… इस बार पापा के गाल पर।
यह सुनते ही मम्मी किचन में से आते हुए बोली- आखिर तुम्हारा बेटा है ना… झूठ तो बोलेगा ही।
अब मम्मी की बारी थी… चटाक…। 😂


17. एक लड़के की नई-नई शादी हुई, पहली बार ससुराल गया…

साली से बोला : आपके गांव में सबसे मशहूर चीज़ क्या है?
साली : एक ही चीज मशहूर थी… वो भी आप ले गए!! 😄


18. एक लड़के की नई-नई शादी हुई, पहली बार ससुराल गया…
साली से बोला : आपके गांव में सबसे मशहूर चीज़ क्या है?
साली : एक ही चीज मशहूर थी… वो भी आप ले गए!! 😄


19. सोनू अपने दोस्त रवि को ज्ञान बांट रहा था…
अगर परीक्षा में पेपर कठिन हो तो….
आंखें बंद करो,
गहरी सांस लो,
और जोर से कहो-
यह सब्जेक्ट बहुत मजेदार है। अगले साल फिर पढ़ेंगे।


20. दोस्त: मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को कोई गिफ्ट देना है, क्या दूं?
पप्पू: ऐसा कर गोल्ड रिंग दे दें।
दोस्त: कोई बड़ी चीज बता…
पप्पू: तो फिर गोल्ड रिंग जाने दें, एमआरएफ का टायर दे दें…



21. रसोई में गैस पर कूकर चढ़ाया… सेल्फी वाली पोस्ट डाली.. और लिखा… 👇👇

बीवी मायके गयी है और मुझे चाय बनानी है, कुकर में कितनी सिटी लगाऊँ…???
.
.
Friends के Comments आये:
#1 Pramod Bhai : कुकर में ऑलरेडी एक सीटी लगी है, और कितनी लगाएगा.. 😛
#2 Gopal Bhai : बेवकूफ चाय कुकर में थोड़ी बनती है.. कड़ाही चढा… 😝
#3 Mukesh Bhai : पहले दो घण्टे चाय पत्ती भिगो ले… दो तीन सीटी में काम चल जाएगा… 😜
#4 Manoj Bhai : खिड़की पर जाके एक सीटी बजा… पड़ौसन चाय दे जाएगी…!!
#5 Ultimate answer
सुंदर लाल : अबे गधे, बीवी मायके गई है तो चाय क्यों पी रहा है?
🥃 बेवकूफ बोतल पी और मौज कर, साथ हमें भी बुला, सीटी हम बजा देंगे। 😂 🤣


22. पत्नी ने पति के सिर पर जोर से बैलन मारा।

पति – मारा क्यों??
पत्नी – तुम्हारी जेब से एक कागज मिला है जिस पर शबनम लिखा है।
पति – अरे मैंने पिछले हफ्ते जिस घोड़ी पर रेस में दांव लगाया था उसका नाम शबनम है।
पत्नी – सॉरी
अगले दिन पत्नी ने पति को फिर बैलन से मारा
पति – अब क्यों मारा???
पत्नी – तुम्हारी घोड़ी का फोन आया था…


23. शादीशुदा महिला- पंडितजी, मेरे पति हमेशा मुझसे लड़ते रहते हैं।
घर की सुख-शांति के लिए कौन-सा व्रत रखूं?
पंडितजी- मौन व्रत रखो बेटा, सब बढ़िया होगा!


24. एक छोटी सी Love Story
एक लड़का एक लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ा था..
फिर एक दिन लड़की ने मुँह धोकर दिखा दिया
😜😜😂😂
(अब दोनों आराम से अपने अपने रास्ते जाते हैं)


25. पिता :- तुम मेरी बेटी से कब से प्यार करते हो?
लड़का :- पिछले 7 महीनों से
पिता :- मगर मैं कैसे यकीन करूं?
लड़का :- ठीक है फिर, 2 महीने और रुक जाओ…


26. बबलू अपनी प्रेमिका पिंकी से:
ऐसा करते हैं, हम दोनों कुछ दिन साथ में रहकर देख लेते हैं।
अगर हमारे मिजाज मिले तो शादी कर लेंगे अगर कोई गलती हुई तो अलग हो जाएंगे।
पिंकी : और गलती किसके पास रहेगी??


27.  मुझे तरस आता है अपनी होने वाली गर्लफ्रेंड पर😋😋
बेचारी सपने देख रही होगी।
सलमान खान के 😎🙊
और मिलूंगा में! 😂😂😂😂


28. बबलू : ऐसा लगता है कि वो लड़की ऊंचा सुनती है।

मैं कुछ कहता हूं वो कुछ और ही बोलती है।
डबलू : वो कैसे?
बबलू : मैंने कहा… आई लव यू,
तो वह बोली मैंने कल ही नए सैंडल खरीदे हैं…।

29. पाकिस्तान द्वारा अंतरिक्ष यान लॉन्च करने के अगले दिन…
पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर समाचार :-
“चाँद पर पानी , व्हेल और शार्क की उपस्थिति पायी गयी
.
.
.
और अंतरराष्ट्रीय न्यूज चैनल पर समाचार :-
“पाकिस्तान द्वारा लांच अंतरिक्ष यान अरब सागर में पाया गया”.
😂😂😂

30. इंटरव्यू
बॉस :- क्या आपको ब्रिटिश भाषा आती है?
लड़का :- हाँ
बॉस :- कुछ बोल के दिखाओ
लड़का :- डूगना लागान डेना पडेगा बुवन!
बॉस :- बॉस बेहोश


31. रात में एक चोर घर में घुसा…!!

कमरे का दरवाजा खोला तो
बरामदे पर एक बूढ़ी औरत सो रही थी।😴

खटपट से उसकी आंख खुल गई।
चोर ने घबरा कर देखा तो वह लेटे लेटे बोली:-
बेटा, तुम देखने से किसी अच्छे घर के लगते हो,
लगता है किसी परेशानी से मजबूर होकर
इस रास्ते पर लग गए हो।
चलो ….कोई बात नहीं।

32. “च्विंगम” चबाते वक्त पेट भी सोचता होगा..

ऐसा क्या खा रहा है 😳 🤔
.
.
जो नीचे ही नही आ रहा है..!! 🤣😜🤢😜🤢


34. विज्ञापन की दुनिया का कमाल देखो
करोड़ो की मर्सिडीज से चलने वाला अमिताभ बताता है कि स्कूटर कोनसा अच्छा है
कभी बाइक लेकर सर्विस सेंटर नही गया धोनी ये बताता है कि आपकी बाइक के लिये कोनसा इंजन ऑइल सही रहेगा
जिसने कभी किचन में जा कर एक कप चाय न बनाई हो वो करिश्मा आपको बताती है कोनसे आटे की रोटी अच्छी बनती है
सबसे मजेदार बात गंजे पति की पत्नी जूही चावला सबको ये समझा रही है कोनसे तेल से बाल बढ़ते है
अंधो के शहर में आईने बिक रहे है
😆😁😆😁😆😆😁😆


35. बड़े रिसर्च के बाद पता चला है ..

मोगैम्बो की शादी नहीं हुई थी,
इसलिये वो हर थोड़ी थोड़ी देर में खुश हुआ करता था 😂


36. पति चिंटू – मैं ड्राइवर को नौकरी से निकालने वाला हूं।
उसके चक्कर में सात बार मरते-मरते बचा।
.
.
पत्नी पिंकी- उसे एक और मौका दीजिए ना!!


37. पड़ोसी- यार, तेरे घर से रोज हंसी की आवाज आती है,

इस खुशहाल जिंदगी का राज क्या है?
.
.
आदमी- मेरी बीवी मुझे रोज बेलन से मारती है,
लग जाय तो वो हंसती है, ना लगे तो मैं हंसता हूं।
भगवान का शुक्र है, हंसी खुशी जिंदगी गुजर रही है।


38. T.V. – 2 घंटा
Facebook – 3 घंटा
Whatsapp – 12 घंटा
मित्र – 1 घंटा
व्यापार – 🔔
😂😂😜😜😅😅😅


39. कपड़े का एक व्यापारी नींद में सपना देख रहा था।
सपने में उसने देखा कि एक ग्राहक उससे 4 मीटर कपड़ा मांग रहा है और वह कपड़ा नाप रहा है।
अनायास ही उसका हाथ बिस्तर की चादर पर पड़ा।
उसने नींद में उसे ही फाड़ना शुरू कर दिया।
.
.
चादर फटने की आवाज सुनकर पत्नी जाग गई और चिल्लाई: अरे, तुम यह क्या कर रहे हो?
व्यापारी नींद में ही बोला: उफ! अब यह दुकान पर भी पीछा नहीं छोड़ती।


40. परीक्षा में कठिन पेपर आने पर ही मालूम पड़ता था कि..
परीक्षा कक्ष की छत में कितने  जाले है,
कहां कहां प्लास्टर उखड़ गया है,
दीवारों में दरारें कितनी है
.
.
स्कूल की यादें
😎😂😂😂😎


41. भाइयो एग्जाम का टाइम है
अगर किसी भाई या बहन को फेल होने का डर है
तो 2100 रुपये और अपना
रोलनंबर एक पर्ची पर लिखकर भेज दो
.
.
मैं आपके लिए दुआ करूंगा??


42. पप्पू का आज फ़ाइनल एग्जाम था,
पप्पू को पेपर में एक भी सवाल का जवाब नहीं आता था,
पप्पू नालायक खाली कॉपी ही छोड़ आया,
जब पप्पू रूम से निकला,
टीचर एकदम गुस्से में – क्यों बे नालायक,
कुछ करके भी आया है,
या ऐसे ही आ गया,
पप्पू – जी सर, ब्रेकफास्ट करके आया हूँ, और आप 🙂 🙂
टीचर बेहोश 🙁


43. एक लड़की का पढाई में बिल्कुल मन नहीं लगता था
लड़की पास होने के लिए
प्रोफ़ेसर के कमरे में गयी,
लड़की – सर मैं पास होने के
लिए कुछ भी कर सकती हूँ,
प्रोफ़ेसर – कुछ भी ?
लड़की – जी, हाँ कुछ भी
.
.
.
.
.
.
प्रोफ़ेसर – तो पढ़ ले बेटी 🙂 😉
और आपकी सोच को भी 21 तोपों की सलामी 🙂


44. लडक़ी: I’m an actress
Tiktok पे video बनाती हू
अच्छा तो फिर मैं भी
आर्मी में हूं… PubG खेलता हूं!!


45. आज एक लड़की को सड़क पर रोता देखा तो
उसे चुप कराने पहुंच गया..
उसने दो थप्पड़ मारे और बोला कि
पूरा टिकटॉक विडियो खराब कर दिया मेरा!😂


46. इस Monsoon में आपके लिए बहोत ही जरूरी Helth Tips है ।
Pizza मत खाना
पानी पूरी
Ice Cream
Chocolate
&
Sandwich
मत खाना
.
.
मेरे बिना


47. एक आदमी अपनी बीवी को दफना कर घर जा रहा था
कि अचानक से बिजली चमकी,
बादल गरजे,
और बारिश शूरू हो गई।
.
.
दुःखी आदमी बोला – लगता है साली पहोंच गई


48. Jab Barish ho to bahar betha karo.
Tumhari kismat khul jayengi..
.
.
Aur agar Kismat na khuli to kya hua
Kitne dino se na dhuli ho
Wo surat to dhul jayengi 😉👌

49. भारतीय बीवी एक घण्टे तक

पति को लैक्चर देने के बाद बोलती है…
.
.
मैंने तो इनको अब बोलना ही छोड़ दिया…!!
😂😂😂😂😂😂


50. DOG सड़क पे उल्टा पड़ा था तो लोग
उसकी पूजा करने
लगे….क्योँ??
.
.
क्योकि DOG उल्टा GOD होता हैँ…
























Post a Comment

Featured Post