COOL WHATSAPP STATUS IN HINDI 2020

COOL WHATSAPP STATUS | BEST ATTITUDE WHATSAPP FOR WHATSAPP AND FACEBOOK IN HINDI 2020 .


1.किसी की ज़िन्दगी में रोड़ा नहीं “स्पीड ब्रेकर” बनो 😏😎



2.अगर जींदगी मे कुछ पाना हो तो तरीके बदलो, ईरादे नही..


3. हर #कहानी का एक #King👑 होता है,
और हर King 😎की एक #कहानी !!


4.शोर होता है मेरे चलने से फिर क्या फर्क पड़ता है किसी के जलने से 😏😏


5.दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा


cool status in hindi


6.होता है तो होने दो मेरे कत्ल का सौदा, मुझे भी तो पता चले बज़ार में हमारी क़ीमत क्या है 😎😎


7. एक #वक़्त⏳ था जब हमारे #घर🏡 में भी सकून था,
और फिर एक #दिन मैं👉 पैदा हो गया !!😂😂


8.दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा


9.मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं, तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😏😎😏


10. #जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!


Cool Status in Hindi


11.अगर मैं औकात देखर दोस्ती करता तो तुम मेरे आस पास भी नहीं होते 😏😏


दुसरे स्टेटस भी जरूर पढ़े ………

//Top 50 Whatsapp Status\\

//WhatsApp love status in Hindi\\\


12.वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..


13. #किसी ने सही ✔कहा है,
जो #कुछ नहीं करते,🙁 वो बहुत कुछ कर😣 सकते हैं !!


14.सबने अपनी औकात दिखा दी अब मेरा रुतबा देखने की बारी उनकी 😎😎


15. #दिखावे👀 की #मोहब्बत❤️️ से बेहतर है हमसे👉 #नफ़रत कीजिये जनाब,
हम सच्चे #जज्बातों💕 की बड़ी #कदर करते है !!


मुझको क्या डराओगे मौत से मैं तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 😉😉


16.मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 😎😏😎


Cool Status in Hindi


17.शर्म की अमीरी से इज्जत की गरीबी अच्छी है ..


18.प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा


19.मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 😎😏😎


20.आपकी घड़ी कितनी भी कीमती हो, वक़्त तो ऊपर वाले के हिसाब से चलता है.


cool status in hindi


21.#हथियार🔫 तो शौक के लिए #रखे जाते है,😒
#खौफ के लिए तो #आँखे👀 ही काफी हैं !!


22.अब हम पतंग उड़ाने का नहीं लोग उड़ाने का शौक रखते हैं 😎😏


23.वो अपनी मर्जी से बात करते हैँ और हम कितने पागल हैँ जो उनकी मर्जी का इंतजार करते हैं..!!!


24.#मेरे होने से #खफ़ा है कुछ लोग,😣 मेरे होने की 👉#गवाही है ये !!


25.मुझको क्या डराओगे मौत से मैं तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 😉😉


cool status in hindi


26.#Race🏍 वो लोग लगाते है जिन्हें अपनी #किस्मत🚶 आजमानी हो,
हम तो वो #खिलाड़ी🔫 है जो अपनी #किस्मत 👆के साथ खेलते हैं !!


27.नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . . . बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है. .


READ MORE STATUS…….

//LOVE STATUS\\

//Attitude status for girls in hindi\\


28.दुनिया को शराफत रास नहीं आती क्यूंकि लोग ऊँगली करने से बाज़ नहीं आते 😏


29. #दिल❤️️ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !


30.मेरी बदमाशी का अंदाज़ा इससे लगाओ जब मैं शरीफ था तब भी लोग मुझे बदमाश ही कहते थे 😎😏😎


Cool Status in Hindi


31.रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!


32. हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌
की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!


33.मैं अपने दुश्मनों को कुत्तों की तरह समझता हूँ जब भी भौंकते है मैं रोटी डाल आता हूँ 😏😏


34.#खेल🏍 जो भी खेलो #दिमाग 👈से खेलना,
👉#दिल को बीच में लाओगे तो #हार जाओगे !!


READ MORE STATUS…….

//Sad status for life\\

//Facebook status in hindi\\

35.चलो अब जाने भी दो….क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही….और बयां हमसे होगा नही !


cool status in hindi


36.बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है 😎😎


37.शीशे💎 की तरह आर पार हूँ,
फिर भी बहुत की समझ से बाहर🤷 हूँ !!


38.बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏😎


39.नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..


40.#सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !!


Cool Status in Hindi


41.जब कोई आपसे नफरत करने लग जाए तो समझ लीजिए वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता 😎😏😎



42.हम वो #तालाब🌄 है जहाँ #शेर🦁 भी आये तो,
उसे भी #सर_👉झुका के #पानी पीना पड़ता हैं !!😠


43.शौक से बदलो मगर इतना याद रखना.. ऐ यार मेरे!.. हम जो बदले तो करवटें बदलते ही रह जाओगे!


44.घायल शेर की साँसे उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है 😏😏


45.तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक1⃣ हो,
पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !!


Cool Status in Hindi


46.हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है, हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!


47. मुझे #शौक😣 है बिना वजह #मुस्कुराने का,😁
और लोगो👥 को #ऊपर से निचे तक #जलाने🔥 का !!


48.नाम और पहचान चाहे छोटी हो पर अपने दम पर होनी चाहिए 😏😎


49. #दौलत💲 तो विरासत में मिलती है,
लेकिन #पहचान😉 अपने दम💪 पर #बनानी पड़ती हैं !


50.कुछ के पास बहाने होते है और कुछ के पास नतीजे 😏😎😏


Cool Status in Hindi

Post a Comment

Featured Post