ROYAL ATTITUDE STATUS FOR BOYS WITH IMAGES 2020

BEST ROYAL ATTITUDE STATUS FOR WHATSAPP , FACEBOOK & INSTAGRAM | COOL ATTITUDE STATUS IN HINDI 2020 WITH IMAGES.

1. रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी         किस्मत के साथ खेलते है..



2. शेर को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी तो हम तो बचपन           से   ही सवा शेर हैं..


3. एक दिन ßhai इतना Famous होगा की लोग, ßhai को ‪Facebook‬ पे नहीं ‪Google‬ पे सचॅ           करेंगे..


4. सुकून की बात मत कर ऐ ग़ालिब… बचपन वाला इतवार अब नहीं आता..


5. लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ; सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे..



6. सुना है की #समन्दर को बहुत #गुमान आया है,
      उधर ही ले चलो #कश्ती जिधर #तूफ़ान आया है।


7. मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो, दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी                  खिलौना ही   होती है।


8. जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन, एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न              दोस्त   बदले।


9. चल पड़ा हूँ अब मैं भी #ज़माने के उसूलों पे,
      अब मैं भी अपनी #बातों से मुकर जाता हूँ।


10. जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन, एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न               दोस्त  बदले।



11. हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाए तो                 तेजाब जल  जाये।


12. साखों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम,आंधी से कोई कह दे के औकात में रहे।


13. गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे।


14. फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की, हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की।


15. खून मे #ऊबाल, वो आज भी #खानदानी है, #दुनिया हमारे शौक की नहीं, #हमारे     
तेवर  की दिवानी है।





16. गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का, वरना मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने              का हूनर रखता हुं।


17. मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ            वो ओरो का क्या होगा।


18. इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं, इसीलिए लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ।


19. हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो                     दिखने  का  तरीका मुझे नहीं आता। 


20. हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है।



21. Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की |


22. बहुत ‪#‎खुश‬ 😊 रहता हूँ‪ #‎आज_कल‬..😂 ‪#‎मै‬…👈‪ #‎क्युँकि‬ अब‪ #‎उम्मीद‬ खुद से             रखता  हूँ,‪#‎औरों‬ से‪ #‎नही‬।


23. कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती, और मुझे उन्ही चीजो का शौक है  ।


24. पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम, कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी।


25. अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है            वो  थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो।



26. हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है, फिर सामने हुस्न की मलिका हो या               दुश्मन सब अपने ही fan है।


27. हमारे हौसले कौन रोक पाएगा अगर कोई दुश्मन आएगा तो आंखों से सिर्फ सावन            बरसाएगा।


28. प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜


29. हो सके तो दिलों में रहना सीखो 😊 गुरुर में तो हरकोई रहता है।


30. हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो                     दिखने  का  तरीका मुझे नहीं आता।



32. हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है।


33. जिस दिन हमने अपना #रॉयल अंदाज़ दिखाया..
          उस दिन ये #Attitude वाली #लड़कियां
          खड़े खड़े #ढेर हो जाएंगी💪👽


34. सिर्फ उमर ही #CHOTI है,
           जजबा तो #DUNIYA को मुठ्ठी में करने का रखते है 


35. कागजो 📄 पर तो #अदालते🏰 चलती है
           हम तो #रॉयल छोरे है
           #फैसला_on_the_spot_करते है.
           {{ Mr.Nawab}}



36. दिल तो #आशिक _तोड़ते है..
           हम तो #Record _तोड़ते है !!


37. बाप के सामने #अय़याशी aur हमारे
           सामने #बदमाशी बेटा #BHUL कर भी मत #करियो।


38.  aukat की बात मत कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬ लोग
           तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी मूँछ से डरते है


39. मेरे घर वाले #बोले _सुधर जा #पगले..
          मैंने कहा #अगर हम #सुधर गए तो उनका #_क्या होगा,
          जिन्हें #हमारी _मस्ती #प्यारी है !!


40. मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है
          लेकिन धोखा देने वालो को मै दोबारा मौका नहीं देता



41. आँखों की झील से दो कतरे क्या निकल पड़े
           मेरे सारे दुश्मन ख़ुशी से उछल पड़े.



42. #हमारी 👨 photo � और 📋 #स्टेटस ⛽ petrol की तरह है…
            जरा सी 🔥#चिंगारी✨और पूरे fac2ebook पे #आग � लगा दी🔥..


43. साला #FB पे कोई अपने आप को #किंग
           समझता है…तो कोई अपने आपको #एक्का…
          अरे जा के बोल दो कोई उस #किंग और
         #एक्के से के FB पे #_”नवाबों”कि #एन्ट्री हो चुकी है…!!


44. #स्टेटस💬 तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो
          #बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग👉🏽 लिखते 📝


45. लोग kahta है तुम #ATTITUDE बडा दिखाते हो ..
           देख बेटा #BAGWAN कि देन है ऊपर से #RAJPUT है छिपायेगे थोडी.



Post a Comment

Featured Post